July 7, 2024 |

BREAKING NEWS BREAKING NEWS BREAKING NEWS

झांसी में शुरू हुई CTET परीक्षा:सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतेजामताजियादारों के अखाड़ों में प्रतिबंधित हथियारों के प्रदर्शन पर रहेगी रोक:DMUP RAIN ALERT: आज और कल होगी भारी बारिशपुलिस पर हमला करने वाले चार आरोपी गिरफ्तारमंत्री बेबी रानी मौर्य ने हाथरस में हुई घटना को लेकर दिया बड़ा बयान:कहा “कोई बाबा अपने चरणों की रज लेने को लेकर नहीं कहता है”झांसी में तेज बारिश से लोगो ने ली राहत की सांस:बारिश ने खोली नगर निगम की पोलओरछा गेट चौकी से कुछ दूरी पर स्तिथ दुकान में हुई लाखों की चोरी:चोर ने पहले खाई महंगी आइसक्रीम फिर की चोरीविद्युत करंट की चपेट में आने से 6 वर्षीय मासूम की हुई मौतझांसी में मानसून ने दी दस्तक:तड़के सुबह हुई बारिशATM बदलकर ATM से चोरी करने वाले चोर को मऊरानीपुर पुलिस ने पकड़ा:1,45,400 रुपया सहित 66 ATM बरामद

Jhansi News: झांसी से ससुराल वालों की बेरहमी का मामला सामने आया है। जहां बहू को 20 लाख अतिरिक्त दहेज देने के लिए प्रताड़ित किया गया है। महिला के साथ शोषण यहीं नहीं रुका उसको प्रेगनेंसी के दौरान जमकर पीटा गया। बात फिर भी नहीं बनी तो उसका अबॉर्शन करवा दिया। 

 

ये है पूरा मामला

झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र स्थित प्रेम गंज निवासी नरेश चन्द्र श्रीवास ने पुलिस को बताया कि उनकी पुत्री मुक्ति उर्फ रागिनी की शादी ललितपुर के आजादपुरा में रहने वाले कुलदीप रजक से हुई थी। शादी के बाद ससुराल वाले अतिरिक्त दहेज के रूप में 20 लाख रुपए व एक लग्जरी गाड़ी की मांग करने लगे। 

 

धोखे से खिला दी गर्भपात की दवा

दहेज न देने पर उसकी मारपीट की और धोखे से दवा देकर उसका गर्भपात करा दिया। बाद में उसे घर से निकाल दिया। पुलिस ने आरोपी पति सहित ससुराल पक्ष के 5 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

The Khulasa News
0
0
Share.

Comments are closed.

error: Content is protected !!