July 4, 2024 |

BREAKING NEWS BREAKING NEWS BREAKING NEWS

झांसी में तेज बारिश से लोगो ने ली राहत की सांस:बारिश ने खोली नगर निगम की पोलओरछा गेट चौकी से कुछ दूरी पर स्तिथ दुकान में हुई लाखों की चोरी:चोर ने पहले खाई महंगी आइसक्रीम फिर की चोरीविद्युत करंट की चपेट में आने से 6 वर्षीय मासूम की हुई मौतझांसी में मानसून ने दी दस्तक:तड़के सुबह हुई बारिशATM बदलकर ATM से चोरी करने वाले चोर को मऊरानीपुर पुलिस ने पकड़ा:1,45,400 रुपया सहित 66 ATM बरामदछात्रवृत्ति नहीं मिली:परेशान होकर छात्रा ने करली आत्महत्यझांसी में दहशतगर्दी: वेटर ने मांगे 735 रुपए, दबंग ने पहले दी मां की गाली… फिर चले लात घूसे DM/SSP ने किया ईदगाह सहित विभिन्न स्थलों का दौरा:लिया व्यवस्थाओं का जायजारुद्रप्रयाग हादसे में झांसी की बेटी की मौतSTF और बबीना पुलिस टीम ने 127 किलोग्राम अवैध गांजा सहित दो को धर-दबोचा

Jhansi News: झांसी से ससुराल वालों की बेरहमी का मामला सामने आया है। जहां बहू को 20 लाख अतिरिक्त दहेज देने के लिए प्रताड़ित किया गया है। महिला के साथ शोषण यहीं नहीं रुका उसको प्रेगनेंसी के दौरान जमकर पीटा गया। बात फिर भी नहीं बनी तो उसका अबॉर्शन करवा दिया। 

 

ये है पूरा मामला

झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र स्थित प्रेम गंज निवासी नरेश चन्द्र श्रीवास ने पुलिस को बताया कि उनकी पुत्री मुक्ति उर्फ रागिनी की शादी ललितपुर के आजादपुरा में रहने वाले कुलदीप रजक से हुई थी। शादी के बाद ससुराल वाले अतिरिक्त दहेज के रूप में 20 लाख रुपए व एक लग्जरी गाड़ी की मांग करने लगे। 

 

धोखे से खिला दी गर्भपात की दवा

दहेज न देने पर उसकी मारपीट की और धोखे से दवा देकर उसका गर्भपात करा दिया। बाद में उसे घर से निकाल दिया। पुलिस ने आरोपी पति सहित ससुराल पक्ष के 5 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

The Khulasa News
0
0
Share.

Comments are closed.

error: Content is protected !!